Add a Home screen shortcut for this website?

Install this application on your home screen for quick and easy access when you’re on the go.

Just tap then “Add to Home Screen”

COVID-19 के बाद, होटल उद्योग कैसे पुन्य प्राप्त कर सकता है?

Comments · 1711 Views

हॉस्पिटैलिटी में मदद करने के लिए सुझाव जो कोरोनोवायरस कठिनाइयों को दूर करता है।

1 - क्लाउड टेक्नोलॉजी को अपनाएं

रिमोट काम करना आज के लिए आदर्श बन गया है। नवाचारों और प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, यहां तक ​​कि ऐसे लोगों के केंद्रित उद्योग के रूप में आतिथ्य में दूरसंचार में वृद्धि का अनुभव होता है। वास्तव में, होटल व्यवसायी होटल की सभी प्रक्रियाओं का प्रबंधन कर सकते हैं, यहां तक ​​कि बिना वहां भी। क्लाउड-आधारित संपत्ति प्रबंधन प्रणालियों के साथ, वे कहीं से भी किसी भी समय सभी कार्यों को नियंत्रित करने में सक्षम हैं। ज़रूर, PMS सिस्टम कुछ नया नहीं है। होटल वाले सालों से इनका इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन इन समयों में, यह प्रणाली और भी अधिक लाभ ला सकती है। उदाहरण के लिए, यदि सॉफ्टवेयर मोबाइल कंसीयज ऐप्स के साथ जाता है, जो बिना व्यक्तिगत संपर्क के मेहमानों के साथ जुड़ने में मदद कर सकता है, चेक-इन से लेकर भोजन और सेवा के आदेश तक। प्रौद्योगिकी के साथ, होटल व्यवसायी कुछ होटल की नौकरियों को पूरी तरह से दूरदराज के काम में स्थानांतरित कर सकते हैं, जैसे कि बिक्री से संबंधित या व्यवसाय विकास की स्थिति, ईकामर्स, डिजिटल मार्केटिंग, आदि।

2 - सहस्राब्दी यात्रियों को आकर्षित करें

प्रतिबंधों के शिथिल हो जाने के बाद सहस्राब्दियों से यात्रा शुरू करने की उम्मीद की जाती है। इस प्रकार, हम सटीक तरीकों पर विचार करने की सलाह देते हैं कि उन्हें कैसे आकर्षित किया जाए और उन्हें व्यापार वसूली योजना में एक आवश्यक कदम के रूप में शामिल किया जाए। उदाहरण के लिए, सहस्त्राब्दि का 90% होटल की "सही और पैक की गई" संदेश सेवा (SayNTouch के अनुसार) से अधिक मूल्य की प्रामाणिकता है। वे पारदर्शिता, विश्वास और ब्रांड प्रामाणिकता पर एक उच्च मूल्य की सराहना करते हैं। कोरोनावायरस संचार के संदर्भ में, आप जो भी कर रहे हैं, उसे अक्सर, और खुले तौर पर रेखांकित करने का प्रयास करें।

इसके अलावा, गतिशीलता और सामाजिक मीडिया में प्रगति के साथ सहस्राब्दी अधिक हैं। यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो नियमित संचार के अलावा, आपको प्रौद्योगिकी को अपनाना चाहिए। टेक-सेवी यात्री होने के नाते, वे एक मोबाइल-पहले अतिथि अनुभव, व्यक्तिगत संदेश, सौदे और ऑफ़र, 24/7 सेवा, और बहुत कुछ चाहते हैं। उस ने कहा, कंसीयज ऐप्स को अपनाने के महत्व को कम करना मुश्किल है।

3 - होटल नवीनीकरण के लिए इस समय का उपयोग करें

कोरोनावायरस के प्रकोप का मतलब यह नहीं है कि होटल व्यवसायी दरवाजे बंद कर रहे हैं और बस इस अवधि के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह पकड़ने और सुधारने का एक सही समय है। चाहे वह एक स्वतःस्फूर्त नवीनीकरण हो या अपनी संपत्ति सुधार योजना को पूरा करने का, इसके लिए कोई बेहतर समय नहीं है। शुरू करने के लिए, आप वस्तुओं, चीजों और उन सभी चीजों की एक सूची बना सकते हैं जिनकी मरम्मत की आवश्यकता है, रखरखाव की आपूर्ति, कपड़े धोने के कमरे की व्यवस्था, रेलिंग और बालकनी की जांच, लिफ्ट, जीवन सुरक्षा जांच, पूल सिस्टम, सभी रोशनी सुनिश्चित करना। बंद हैं, आदि। यह एक गहरी सफाई का संचालन करने का समय है: ए / सी सफाई, कालीन शैम्पू, फर्नीचर खींचो, बिस्तर के तख्ते के नीचे मिलता है, फ्रेम / दर्पण के पीछे साफ, ताजा बेल्ट और फिल्टर के साथ रिक्त स्थान, और अधिक

4 - राहत के उपलब्ध रूपों पर अद्यतित रहें

अपने क्षेत्र में कोरोनोवायरस के दौरान सरकारी सहायता और वित्तीय सहायता से अवगत रहें। दुनिया के अधिकांश देशों में, सरकारें भुगतानों में कटौती करती हैं, करों में कटौती करती हैं, व्यापार सहायता अनुदान निधि लॉन्च करती हैं, व्यवसायों के लिए कम-ब्याज कार्यशील पूंजी ऋण उपलब्ध कराती हैं, आदि। 

इसके अलावा, बड़ी और छोटी कंपनियां अपने कर्मचारियों, ग्राहकों और समुदाय को मुफ्त सॉफ्टवेयर, संसाधन, साझा सेवाएं, पाठ्यक्रम, और बहुत कुछ प्रदान करके मदद करने की कोशिश करती हैं। उदाहरण के लिए, होटलफ्रेंड ने उपन्यास कोरोनावायरस के कारण उनके व्यवसाय पर पड़ने वाले गंभीर आर्थिक प्रभाव को दूर करने में मदद करने के लिए एक मुफ्त सॉफ्टवेयर प्रोग्राम शुरू किया।

Copyright © 2021 Hotelwale.in, All rights reserved.

Comments